Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को रविवार को जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में कोमिला विक्टोरियन अभ्यास सत्र के दौरान सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया। 

सिर के बाईं ओर गेंद लगने के बाद 28 वर्षीय खिलाड़ी जमीन पर गिर गए। यह घटना तब हुई जब विक्टोरियन लोग सिलहट स्ट्राइकर्स के खिलाफ आगामी बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) मैच की तैयारी कर रहे थे। कोमिला विक्टोरियंस के फिजियो जाहिदुल इस्लाम ने कहा कि चोट लगने के बाद रहमान के सिर पर एक खुला घाव था। 

कोमिला के मीडिया मैनेजर सोहनुज्जमां खान ने बताया, 'अभ्यास के दौरान, एक गेंद सीधे मुस्तफिजुर रहमान के सिर (बाईं तरफ) पर लगी। उनके एक खुला घाव था और हमने रक्तस्राव को रोकने के लिए एक पट्टी का इस्तेमाल किया और तुरंत उन्हें इंपीरियल अस्पताल ले गए। सीटी स्कैन के बाद हम संतुष्ट हैं कि उन्हें केवल बाहरी चोट लगी थी। कोई इंट्राक्रैनियल रक्तस्राव नहीं हुआ है। अब सर्जिकल टीम ने खुले घाव पर टांके लगाए हैं।' 

कोमिला के मीडिया मैनेजर सोहनुज्जमां खान ने बताया, 'जब हम उसे अस्पताल ले जाने के लिए तैयार कर रहे थे, तो वह सामान्य रूप से व्यवहार कर रहा था।' मौजूदा बीपीएल में 9 मैच खेलने के बाद विक्टोरियन 14 अंकों के साथ स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर हैं।