Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ 45 रन से हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने बल्लेबाज बाबर आजम की जमकर तारीफ की। न्यूजीलैंड ने फिन एलेन की 137 रन की पारी की बदौलत पाकिस्तान को हराकर पांच मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। 

Sports

बाबर ने मौजूदा टी20 सीरीज में लगातार तीसरा अर्धशतक बनाया लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 37 गेंदों पर 58 रन बनाए जिसमें आठ चौके और एक छक्का शामिल था। मैच के बाद अफरीदी ने कहा कि अगर बाबर को दूसरे छोर से समर्थन मिलता तो वह पाकिस्तान के लिए मैच खत्म कर सकते थे। बाबर मौजूदा टी20 सीरीज में पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं, उन्होंने 61.33 की औसत से 181 रन बनाए हैं। 

PunjabKesari

अफरीदी ने कहा, 'बाबर ने एक बार फिर साबित किया कि वह कितना अच्छा है और 3 मैचों में 3 सर्वश्रेष्ठ पारियां खेलीं। हां, वह खेल खत्म नहीं कर पाया लेकिन ऐसा करने के लिए आपको खेल को गहराई तक ले जाने के लिए कुछ मदद की जरूरत होती है। अगर दूसरे छोर पर कोई अच्छा बल्लेबाज उनके साथ रहता तो वह मैच खत्म कर (जीत) सकते थे।'