Sports

लाहौर : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और क्रिकेट बोर्ड की तकनीकी समिति के सदस्य मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने अगले महीने भारत में होने वाले विश्व कप से पहले कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का समर्थन करने और उनका आत्मविश्वास बढ़ाने की बात कही। शनिवार को मीडिया से बात करते हुए हफीज ने बाबर की कप्तानी की आलोचना का जिक्र करते हुए कहा कि एशिया कप (Asia Cup) में पाकिस्तान की हार के लिए सिर्फ उन्हें ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।


हफीज ने कहा कि एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंचने के लिए सिर्फ उसे ही दोष देना ठीक नहीं है। हम फाइनल में पहुंचने के लिए सिर्फ कप्तान को ही श्रेय देने के लिए तैयार नहीं रहते हैं तो एशिया कप के फाइनल तक नहीं पहुंचने के लिए सिर्फ उन्हें ही क्यों जिम्मेदार ठहराया जाये। क्रिकेट एक ‘टीम गेम' है। उन्होंने कहा कि इस समय देश के क्रिकेट जगत को बाबर और उसकी टीम का समर्थन करने की जरूरत है।


हफीज ने कहा कि ये सभी खिलाड़ी अब काफी समय से बाबर के नेतृत्व में एक दूसरे के साथ खेल रहे हैं इसलिये हमें कुछ कमजोर पहलुओं का ध्यान रखने की जरूरत है। पाकिस्तान विश्व कप में शीर्ष चार दावेदारों में शुमार रहेगा।