Sports

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचडर्सन (Kane Richardson) के खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की आशंका के कारण उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है और उनकी जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। कोरोना के खतरे के चलते रिचडर्सन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच भी नहीं खेल पाएंगे।  

कोरोना वायरस संक्रमण का उपचार

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘हमारा मेडिकल स्टाफ रिचडर्सन के गले में संक्रमण का उपचार कर रहा है लेकिन ऑस्ट्रेलियाई सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार रिचडर्सन को टीम के अन्य खिलाड़ियों से दूर रखना होगा। रिचडर्सन पिछले 14 दिन के दौरान विदेश यात्रा पर भी गए थे।' उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। 

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज के तीनों मैच बंद स्टेडियम में खेले जाएंगे जिसमें दर्शकों को आने की अनुमति नहीं होगी। रिचडर्सन की जगह फिलहाल सीन एबॉट को टीम में शामिल किया गया है। रिचडर्सन ने गुरुवार को दरअसल गले में हल्के दर्द की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद उनके खून के नमूनों को जांच के लिए भेज दिया गया था और जांच रिपोर्ट आने तक उन्हें सबसे अलग रखा गया है। 29 वर्षीय खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फरवरी-मार्च में हुई वनडे टीम में भी शामिल थे।

.
.
.
.
.