Sports

एडीलेड : ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने स्वीकार किया कि वह विल पुकोवस्की को लेकर चिंतित हैं क्योंकि यह युवा बल्लेबाज को नौंवी बार ‘कनकशन' (सिर में हल्की चोट) का शिकार बना है। पुकोवस्की का गुरुवार से एडीलेड में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना तय था लेकिन आस्ट्रेलिया ए की तरफ से भारत के खिलाफ पहले अभ्यास मैच के दौरान उनके सिर में चोट में लग गई जिसके कारण वह टेस्ट टीम से बाहर हो गए।

लैंगर ने कहा, ‘विल अभी कई बार कनकशन से गुजर चुका है। हम निश्चित तौर पर हम उन पर करीबी निगाह रखे हुए हैं। वह अभी घर में अपने परिजनों के साथ हैं।' भारत के रिजर्व तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की गेंद पुकोवस्की के हेलमेट के अगले हिस्से में लगी थी। यह नौवां अवसर था जबकि इस 22 वर्षीय बल्लेबाज के सिर पर चोट लगी लेकिन ये सभी क्रिकेट से जुड़ी घटनाएं नहीं हैं।

लैंगर ने कहा कि अगर यह घटना नहीं घटती तो यह युवा बल्लेबाज एडीलेड में आस्ट्रेलिया की टेस्ट कैप बैगी ग्रीन जरूर हासिल करता। उन्होंने कहा, ‘मैं विल को लेकर चिंतित हूं क्योकि लगातार उसके सिर में चोट लग रही है। वह निश्चित तौर पर पहले टेस्ट मैच में खेलता इसलिए मुझे उसके लिये खेद है।'