Sports

खेल डैस्क : मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन की घटनाओं में एक आश्चर्यजनक मोड़ आया, जब स्टेडियम में बैठे एक जोड़े के रोमांटिक दृश्य ने भीड़ का ध्यान आकर्षित कर लिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर प्रसारित एक वीडियो में एमसीजी में बड़े स्क्रीन पर एक जोड़े को गले मिलते हुए दिखाया गया है। लड़की लड़के की बाहों में फैली हुई दिख रही है। और जैसे ही उनकी छवि स्क्रीन पर दिखाई देती है, मेलबर्न की भीड़ खुशी से झूम उठती है।

वीडियो में उस सहज क्षण को कैद किया गया है जब जोड़ा, जो सावधानी से पकड़ा हुआ प्रतीत होता है, शर्मिंदगी में अपना चेहरा छिपा लेता है। कुछ ही समय बाद, लड़के ने भीड़ की ओर मित्रवत हाथ हिलाकर अपना स्थान छोड़ने का फैसला किया। अप्रत्याशित और मनमोहक प्रदर्शन से एमसीजी का माहौल रोमांचित हो गया।

 

एक लड़का और एक लड़की क्रिकेट मैच के दौरान गले मिलते पकड़े गए! सामान्य स्टेडियम प्रस्तावों के बजाय, इन दो लवबर्ड्स ने खेल में एक अजीब मोड़ जोड़ा। यह कोई रोजमर्रा का क्रिकेट दृश्य नहीं था, यह अप्रत्याशित रोमांस का एक दुर्लभ क्षण था जिसने हर किसी को रोमांचित कर दिया था।