Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच वनडे विश्व कप 2023 का 24वां मैच दिल्ली के अरूण जेतली स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। पांच बार की चैम्पियन टीम ने टूर्नामेंट में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद श्रीलंका और पाकिस्तान पर आसान जीत के साथ शानदार वापसी की है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया नीदरलैंड को हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेंगी क्योंकि नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर उल्टफेर किया था। 

हेड टू हेड 

कुल मैच : 2
ऑस्ट्रेलिया : 2 जीत
नीदरलैंड : शून्य

पिच रिपोर्ट 

दिल्ली में पिच की स्थिति धीमी होगी और स्पिनर अपनी टीमों के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस स्थान पर पहले लक्ष्य निर्धारित करना पसंदीदा विकल्प होना चाहिए। 

मौसम 

24 अक्टूबर बुधवार को बारिश की कोई संभावना नहीं है और दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बादल छाए रहने से तापमान थोड़ा ठंडा रहेगा। 

संभावित प्लेइंग 11 

ऑस्ट्रेलिया : डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन/ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड 

नीदरलैंड : विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डोड, कॉलिन एकरमैन, बास डी लीडे, तेजा निदामानुरु, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, लोगान वैन बीक, रूलोफ वैन डेर मेरवे, आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकेरेन