Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 41वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। हैदराबाद की टीम आरसीबी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी निगाह फिर से आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए रनों का अंबार लगाने की होगी। हैदराबाद इस आईपीएल चरण में तीन बार 250 रन का आंकड़ा पार कर चुकी है, ऐसे में गुरुवार को भी अगर एसआरएच कुछ रिकॉर्ड बना दे तो हैरानी नहीं होगी। आरसीबी के गेंदबाजी विभाग का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उसका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज यश दयाल 7 विकेट से सूची में 24वें स्थान पर है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 24
हैदराबाद - 13 जीत
बेंगलुरु - 10 जीत
नोरिजल्ट - एक 

पिच रिपोर्ट 

आगामी मैच उसी पिच पर होगा जिस पर इस स्थान पर सीजन का शुरुआती खेल देखा गया था। यह एक शानदार दृश्य था क्योंकि हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 277 रन का विशाल स्कोर बनाया, जो खुद 5 विकेट पर 246 रन बनाने में कामयाब रही। एक और उच्च स्कोरिंग मुकाबले की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि दोनों टीमें एक बार फिर आमने-सामने होंगी। 

मौसम 

तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास और उमस 22 प्रतिशत रहने की उम्मीद है। 24 अप्रैल को हैदराबाद में बारिश की कोई संभावना नहीं है। 

संभावित प्लेइंग 11 

सनराइजर्स हैदराबाद : अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद सिराज