Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आरोन फिंच को मांकडिंग का डर दिखाया लेकिन उन्हें आउट नहीं किया जिस पर लोगों ने कहा था कि अश्विन को फिंच को आउट कर देना चाहिए था। अब अश्विन ने बताया कि हैड कोच रिकी पोंटिंग इस बारे में क्या सोचते हैं। अश्विन ने कहा, पोंटिंग चाहते थे कि वह राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान फिंच को आउट करते। 

यूट्यूब चैनल पर इस बारे में बात करते हुए अश्विन ने कहा, मैंने ट्वीट में पोंटिंग को टैग किया। उन्होंने कहा, वह बहुत आगे चला गया, मैं खुद चाहता था कि तुम उसे रन आउट कर देते। ' उन्होंने कहा कि वह आईसीसी समिति से रन पेलटी के बारे में बात कर रहे हैं। वह अपना वादा निभाने की पूरी कोशिश कर रहे है। 

भारतीय गेंदबाज ने उन दिन के बारे में भी बात की और कहा, मैं रुका और एक सेकंड के लिए सोचा कि रन आउट करना है या नहीं। जब मैं सोच रहा था, तब भी वह मुझे घूर रहा था और क्रीज पर नहीं आया था। मुझे नहीं पता कि वह क्यों घूर रहा था। उन्होंने कहा, लेकिन वह किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के दिनों से एक अच्छे दोस्त हैं। वह बहुत अच्छा लड़का है, बहुत बार हम शाम और एक साथ समय बिताया है। इसलिए, मैंने इसे अंतिम चेतावनी के रूप में लेकर गया। 

.
.
.
.
.