Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट में कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा खूब हंगामा किया गया, जिस कारण मैच को थोड़ी देर रोकना पड़ा। लॉर्ड्स के मैदान में जब इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया उतरी तो पहले ओवर के बाद ही बड़ा हंगामा हो गया। 

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। मैच के पहले ओवर के बाद अचानक 2 प्रदर्शनकारी मैदान में घुस आए। एक प्रदर्शनकारी डेविड वार्नर की ओर भागता नजर आया तो जो दूसरा था उसे जॉनी बेयरस्टो ने बिना कोई देरी किए उसे कंधे पर उठाया और मैदान के बाहर पहुंचा दिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। 

इसके बाद सुरक्षाकर्मी भी मैदान में पहुंचे, जिस कारण कुछ देर के लिए मैच को रोकना पड़ा। इस घटना के बाद मैदान में मौजूद खिलाड़ी भी हैरान नजर आए और कुछ देर के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई।

पिच खराब करने की कोशिश की

हद तो तब पूरी हो गई जब इन आंदोलनकारियों ने पिच को खराब करने की कोशिश। वह धूल लेकर आए जिसे मैदान पर फेंक दिया। बाद में फिर ग्राउंड्समैन ने धूल को वहां से हटाया।  बता दें कि लंदन में इन दिनों 'जस्ट स्टॉप ऑयल' प्रदर्शन हो रहे हैं। प्रदर्शनकारी ब्रिटेन सरकार की नई तेल, गैस और कोयला परियोजनाओं का विरोध कर रहे हैं। वो मांग कर रहे हैं कि सरकार जल्द से जल्द इन परियोजनाओं से जुड़े लाइसेंसों को रद्द करे।

बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले इन प्रदर्शकारियों के खतरे को देखते हुए आईसीसी ने दो पिच तैयार किया था। प्रदर्शनकारियों ने खिलाड़ियों की बस को रोककर भी पहले अपना विरोध जताया था।