Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है। लीड्स टेस्ट के विजेताओं ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है क्योंकि खिलाड़ियों का एक ही समूह मैनचेस्टर टेस्ट की तैयारी करेगा।

तीसरा टेस्ट जीतने के बाद इंग्लैंड ने आखिरकार अपना जीत का खाता खोला क्योंकि श्रृंखला फिलहाल मेहमानों के पक्ष में 2-1 है। पिछले मैच में जॉनी बेयरस्टो ने स्टंप के पीछे बहुत सारी गलतियां कीं, लेकिन विकेटकीपर-बल्लेबाज को आगामी गेम के लिए सचेत कर दिया गया है क्योंकि वह किपिंग जारी रखेंगे। एशेज में बेयरस्टो की शुरुआत अच्छी रही लेकिन पिछली कुछ पारियों में खराब प्रदर्शन के कारण उनके औसत में गिरावट आई है। 

वर्तमान में सक्रिय क्रिकेटरों में सबसे बेहतरीन विकेटकीपरों में से एक बेन फॉक्स को अभी भी इंग्लैंड की टीम में मौका नहीं मिला है, ऐसे में बेयरस्टो का शामिल होना बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैकुलम के समर्थन को दर्शाता है। यह देखते हुए कि वह बल्ले से अतीत में कितने महत्वपूर्ण रहे हैं, ऐसी आशा है कि आठ दिनों में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट में उनका प्रभाव हो सकता है और इंग्लैंड को श्रृंखला बराबर करने में सहायता मिल सकती है।

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम: 

बेन स्टोक्स, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, जोश टोंग, क्रिस वोक्स, मार्क वुड