Sports

दुबई : किंग्स इलेवन पंजाब के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा कि मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ सुपर ओवर की जीत के बाद उनकी टीम का मनोबल काफी बढ़ा है जिसने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम का भाग्य बदलने में अहम भूमिका निभाई। 

अर्शदीप ने किंग्स इलेवन पंजाब की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को 12 रन की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने 23 रन देकर तीन विकेट लिए जिससे टीम 126 रन का बचाव करने में सफल रही। इस जीत से किंग्स इलेवन की टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है। 

अर्शदीप ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘हम अभी बहुत आगे की नहीं सोच रहे हैं और एक समय में एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं। सुपर ओवर में उस जीत के बाद टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। हमें विश्वास है कि टीम के लिये जो भी जरूरी है हम वह करने में सक्षम हैं। हमने केवल अपनी रणनीति के अनुरूप खेल दिखाया और इसका हमें फायदा मिला।' गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से किंग्स इलेवन अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज करने में सफल रहा। 

रवि बिश्नोई के शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए अर्शदीप ने कहा, इस लेग स्पिनर ने चार ओवर में केवल 13 रन दिए और एक विकेट लिया। उन्होंने कहा, ‘रवि ने बेजोड़ प्रदर्शन किया। वह वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। अहम बात यह है कि उसके ओवर बेहद किफायती होते हैं। जब उसे मौका मिलता है तो वह हमें विकेट दिलाता है।' क्रिस जोर्डन ने भी तीन विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

.
.
.
.
.