Sports

खेल डैस्क : 36 साल की एरियनी सेलेस्टे अपने आकर्षक फोटोशूट लेकर एक बार फिर से आ गई हैं। यूएफसी की सबसे आकर्षक रिंग गर्ल में से एक एरियनी ने नवीनतम फोटोशूट में स्विमसूट पहना है जिसमें वह काफी आकर्षक लग रही हैं। पांच बार की रिंग गर्ल ऑफ द ईयर एरियनी ने ऑस्टिन, टेक्सास में हुए एमएमए मुकाबलें में शिरकत करने के बाद यह पोज दिए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर लिखा- क्रुएल समर।

 

एरियनी की इस फोटो को एक दिन में ही हजारों लाइक्स मिल गए। एरियनी की यह फोटो इसलिए भी पसंद की गई क्योंकि इन दिनों यूएसए में पारा 40 डिग्री के आसपास चल रहा है। ज्यादा गर्मी होने के कारण आम लोग भी इससे काफी परेशान है। ऐसे समय में एरियनी ने अपनी मदमस्त फोटो डालकर फैंस को खूब करने की कोशिश की है।

 

खास तौर पर एरियनी के फैंस तो उनकी फोटो देखकर और भी खुश हुए। फैन्स ने योर टॉप फोटो... वाह... और स्टनिंग जैसे शब्द फोटो पर पोस्ट किए। एरियनी सोशल मीडिया पर खेल की प्रमुख शख्सियतों में से एक है। उनके इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एरियन 2006 में अपनी शुरुआत के बाद से यूएफसी में सनसनी के तौर पर याद की जाती हैं। सितंबर 2020 में अपने पहले बच्चे रैडेन बेकहम के आगमन पर वह सिर्फ दो महीने की छुट्टी लेकर गई थी लेकिन अब वह वापस आ चुकी हैं और फैंस को एंटरटेन कर रही हैं।

बीते दिनों एरियनी को अपनी साथी ब्रिटनी पामर के साथ अपना 35 वां जन्मदिन मनाते देखा गया था। ब्रिटनी भी तीन बार की रिंगकार्ड गर्ल हैं। पूर्व प्लेबॉय स्टार एरियन टीवी शो ओवरहॉलिन में भी सह-होस्ट हैं। उन्होंने स्पोट्र्स इलस्ट्रेटेड और मैक्सिम के लिए कई पोज दिए जिसकेकारण उन्हें हॉटेस्ट यूएफसी ऑक्टागन गर्ल के तौर पर लेडी ऑफ द डे का खिताब मिला। 

.
.
.
.
.