Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह आैर तेज गेंदबाज रहे एस श्रीसंत के बीच एक बार फिर बहस छिड़ती हुई नजर आई है। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस होती उस समय नजर आई जब दोनों एक लिफ्ट में एक-दूसरे को गलत ठहराने लगे। वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लेकिन अच्छी बात यह है कि दोनों के बीच खिंचातानी सिर्फ एक एड शूट में नजर आई।

तू सुधरेगा नही क्‍या?

हुआ ऐसा कि हरभजन सिंह लिफ्ट में एंट्री करते हैं, लेकिन श्रीसंत पहले से ही अंदर मौजूद थे। दोनों में जोमैटो शब्‍द के उच्‍चारण को लेकर बहस शुरू कर देते हैं। हरभजन को श्रीसंत बार-बार सही शब्द कहने के लिए कहते हैं, लेकिन भज्‍जी अपनी बात पर अड़े रहते हैं। फिर श्रीसंत के चुप ना होने पर हरभजन कहते हैं, तू सुधरेगा नही क्‍या? इस पर श्रीसंत लिफ्ट को रोक कर कहते हैं, ''आज सेटल कर ही लेते हैं।''

श्रीसंत का जवाब सुनते ही हरभजन भी तुरंत कहते हैं कि चल दिखाता हूं तेरे को। फिर हरभजन लिफ्ट में लगे कैमरे को अपने हाथ से ढक देते हैं। एक लड़की भी लिफ्ट में मौजूद होती है जो खामोशी से पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैप्‍चर कर रही थी।

वहीं विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में  लिखा, ‘यकीन नहीं होता हरभजन सिंह और श्रीसंत फिर आपस में झगड़ रहे हैं।’ बता गें कि हरभजन-श्रीसंत ने जोमैटो का एड शूट किया, जिसमें दोनों क्रिकेटर जोमैटो के उच्चारण को लेकर एक-दूसरे से बहस कर रहे हैं। इसकी टैग लाइन भी यही दी गई है कि, Zomato को आप चाहें जैसे कहकर भी बुलाएं लेकिन आपका खाना सही समय पर ही डिलीवर होगा।