Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कपिल देव की अगुवाई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति ने एक बार फिर रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच नियुक्त किया है। शास्त्री की नियुक्ति के बाद से ही एक बार फिर इंग्लैंड के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने रवि क्यों ? लिखते हुए ट्वीट किया था। आर्चर ने ये ट्वीट पांच साल पहले 2014 में किया था। ऐसा पहली बार नहीं है जब आर्चर के ट्वीट्स वायरल हुए है इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। 

 

इसे संयोग कहें या फिर भविष्यवाणी लेकिन आर्चर ने कुछ साल पहले कई सारे ऐसे ट्वीट्स किए थे जो हाल ही की घटनाओं पर सटीक बैठते हैं। हालांकि उन्होंने उन समय ये ट्वीट किसी अन्य रवि को लेकर किया होगा लेकिन शास्त्री के कोच बनने के बाद जिस तरह से लोगों की प्रतिक्रियाएं हैं कि उन्हें कोच क्यों बनाया गया, या फिर शास्त्री का कोच बनना पहले से ही फिक्स था इन सब बातों के बीच आर्चर का 'रवि क्यों' वाला ट्वीट सही बैठा। 

गौर हो कि बीसीसीआई मुख्यालय में शॉर्टलिस्ट किए गए 6 उम्मीदवारों का कल इंटरव्यू लिया गया जिसमें पहले नम्बर पर शास्त्री, दूसरे पर माइक हेसन और तीसरे पर टाॅम मूडी रहे थे। इसी के आधार पर शास्त्री को एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम का कोच नियुक्त किया गया और वह 2021 में होने वाले वर्ल्ड टी20 इंटरनेशनल लीग तक भारत के कोच पद पर कायम रहेंगे।