Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अब मासाहारी से शाकाहारी बन गए हैं। कोहली ने चार महीने पहले एनिमल प्रोटीन लेना बंद कर दिया था। कोहली ने वीगन डायट शूरू कर दिया। यानी सिर्फ मांस, मछली, अंडा नहीं उन्होंने हर वो चीज खानी बंद कर दी है जो एनिमल प्रोडक्ट्स से बनता है। लेकिन कोहली के अलावा भी ऐसे खिलाड़ी हैं जो नाॅन वेज नहीं खाते। काैन हैं वो आइए जाने- 

1. ईशांत शर्मा
तेज गेंदबाज इशांत शर्मा वेज आहारा लेते हैं। उन्हें अपनी फिटनेस आैर ताकत प्रूव करने के लिए नाॅन वेज का सहारा नहीं लेना पड़ता। ईशांत कोच की सलाह पर केवल शाकाहारी भोजन का ही सेवन करते हैं।
PunjabKesari

2. सुरैश रैना
सुरैश रैना को टीम इंडिया का सबसे बेहतरीन फील्डर माना जाता है। बता दें कि रैना अपने आप को फिट रखने के लिए नॉन वेज का बिल्कुल सेवन नहीं करते।
PunjabKesari

3. अजिंक्य रहाणे
रहाणे भी पूरी तरह से वेज का ही सेवन करते हैं. जबकि वो एक बल्लेबाज़ के तौर पर खुद को काफी फिट रखे हुए हैं। हालांकि रहाणे ग्रीन सलाद काफी लेते हैं ताकि फिट रह सकें।
PunjabKesari

4. सुशील कुमार
आपको जानकर हैरानी होगी कि पहलवान सुशील कुमार भी पूरी तरह से शाकाहारी हैं। ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार का अखाड़े में कोई सानी नहीं है। जानकर हैरानी होगी कि सुशील कुमार पूर्ण रुप से शुद्ध शाकाहारी हैं। इतना ही नहीं ये खिलाड़ी नशे से भी काफी दूर रहता है।
PunjabKesari

.
.
.
.
.