IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: साल 2017 में जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी की तो पूरे देश की निगाहें उन दोनों पर थीं। भले ये शादी उन्होंने अपने देश से दूर जाकर की लेकिन लोगों में इसको लेकर बहुत बेताबी थी। ऐसे में अब कोहली की पत्नी अनुष्का ने एक ताजा इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने शादी को सीक्रेट रखने के लिए एक फर्जी नाम रखे थे। इतना ही नहीं विरुष्का की शादी में सिर्फ 42 लोग ही शामिल हुए थे। 

हमारी शादी को सेलिब्रिटी की शादी नहीं बनाना चाहती थी
PunjabKesari

एक मैगजीन से बातचीत के वक्त अनुष्का ने कहा, 'हम एक होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे। जहां केवल 42 लोग उपस्थित थे, जिसमें हमारे परिवार और मित्र शामिल हैं। मैं अपनी और विराट की शादी को किसी बड़े सेलिब्रिटी की शादी नहीं बनाना चाहती थी। हमारी शादी में एनर्जी बहुत अच्छी थी।' यहां तक कि हमने कैटर्स से बात करते समय फेक नाम तक बताए, 'मुझे लगता है कि विराट ने अपना नाम राहुल बताया था।' 

विराट और अनुष्का की परेशानी यह थी कि दोनों ही सेलिब्रिटी हैं और दोनों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। यह दोनों ही चाहते थे कि शादी करीबियों के बीच हो। इनकी शादी टस्कनी के बोर्गो फिनोशिटो में हुई, जहां दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

.
.
.
.
.