Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम पर एक नया रूल लागू कर दिया है। दरअसल, टी20 और वनडे सीरीज के दौरान कप्तान विराट कोहली के अलावा टीम के कई सदस्यों की पत्नियां वहां मौजूद हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों संग रोमांटिक तस्वीरें, कभी रेल सफर तो कभी सड़क किनारे सैर-सपाटा, दोनों पूरी तरह अपनी इस ट्रिप का लुत्फ उठा रहे हैं। इसे देखते हुए बीसीसीआई ने अब यह फैसला लिया है कि अब भारतीय क्रिकेटर्स टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में अपनी पत्नियों के साथ नहीं रहेंगे।

PunjabKesari

पत्नियों को लौटना होगा वापिस अपने देश
बोर्ड के इस फैसले के बाद अब क्रिकेटरों की पत्नियों को वापस लौटने का निर्देश दे दिया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया अब एसेक्स के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच के लिए चेल्म्सफोर्ड में होगी और इससे पहले क्रिकेटरों को अपनी पत्नियों के गुडबॉय कहने का निर्देश दे दिया गया है। इस नियम के चलते अब टेस्ट सीरीज के दौरान कोहली के साथ अनुष्का नजर नहीं आएंगी। अब तीसरे टेस्ट की समाप्ति तक भारतीय खिलाड़ियों की वाइफ और गर्लफ्रेंड किसी भी प्लेयर के साथ इंग्लैंड में नहीं रह सकती।

PunjabKesari

यह पहला मौका है जब टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का समेत सभी क्रिकेटरों की पत्नियों को भारत लौटने के लिए कह दिया गया है। इंग्लैंड से लौटकर अनुष्का अपनी फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में जुट जाएंगी। उनकी यह फिल्म सितंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज होगी। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा दिसंबर के आखिरी हफ्ते में उनकी फिल्म 'जीरो' रिलीज होगी। कुल मिलाकर इस साल उनकी चार फिल्में आएंगी जिसमें फिल्म 'परी' और 'संजू' शामिल हैं। 
PunjabKesari