Cricket

नई दिल्लीः इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की शानदार गेंदबाजी के आगे लाॅर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने घुटनें टेक दिए। इस मैच में एंडरसन ने 5 विकेटें लेकर पूरी भारतीय टीम को 107 रनों पर आउट कर दिया। इनके इस प्रदर्शन को देखकर सभी तरफ उनकी वाहवाही हो रही है, लेकिन अांकड़े कुछ ओर ही बताते हैं। दरअसल, भारतीय कमेंटेटर अाकाश चोपड़ा ने एंडरसन के कुछ अांकड़े ट्विटर पर शेयर किए हैं। 

PunjabKesari

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट से पता चलता है कि एंडरसन का प्रदर्शन इंग्लैड में ही अच्छा है। आकाश ने अपनी इस पोस्ट में कहा कि वह अश्विन का रिकाॅर्ड भी शेेयर करेंगे। एंडरसन ने इंग्लैंड में 80 टेेस्ट मैचों में 353 विकेट लिए है। दक्षिण अफ्रीका में 14 पारियों में 25, श्रीलंका में 7 पारियों में 11 और न्यूजीलैंड में 12 पारियों के दौरान 26 विकेट अपने नाम किए हैं। आंकड़ों से पता चलता है कि एंडरसन का प्रदर्शन विदेशों दौरों में कुछ खास नहीं है। आकाश ने भी इसी बात को दिखाने के लिए यह ट्वीट किया है। 

इसके बाद उन्होंने अश्विन के रिकॉर्ड भी पोस्ट करते हुए लिखा, ''अश्विन के भारत और इंग्लैंड के रिकॉर्ड दे रहा हूं। आप खुद ही जिमी और अश्विन की तुलना कर लें। मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं।'' अश्विन ने भारत में 22.09 के औसत से 225 विकेट लिए हैं। इनमें से 20 बार वे पांच विकेट ले चुके हैं। वहीं इंग्लैंड में 14 मैचों में उनका औसत 22.20 है और 10 विकेट लिए हैं।