Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के इस सीजन में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। चेन्नई ने अपने पहले तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस कारण टीम की सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग भी हो रही है। वहीं दिग्गज लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने भी चेन्नई की टीम को ट्वीट करते हुए ट्रोल कर दिया। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

दरअसल अमित मिश्रा ने ट्विटर पर आशीष नेहरा की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह एक पेपर लेकर बैठे हुए हैं। इस फोटो के साथ मिश्रा ने लिखा कि गुजरात टाइटंस को इस सीजन में अभी हार का सामना नहीं करना पड़ा है। यदि वे इसी फॉर्म को जारी रखते हैं तो हम देख सकते हैं कि अन्य कोच भी लैपटॉप छोड़कर नेहरा जी की तरह कागज और कलम उठा लेंगे।

अमित मिश्रा के इस ट्वीट पर एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सर आप कृप्या चेन्नई की टीम में आ जाइए। अमित मिश्रा ने फैन के इस ट्वीट पर मजेदार जवाब देते हुए लिखा कि माफी चाहता हूं मेरे दोस्त, अभी मैं इसके लिए दो साल छोटा हूं। मिश्रा ने यह ट्वीट करके चेन्नई के उम्रदराज खिलाड़ियों पर तंज कसा है। 

अमित मिश्रा आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाजों में एक हैं। मिश्रा ने आईपीएल में 3 हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने आईपीएल में 166 विकेट लिए हैं। वह आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में ब्रावो और मलिंगा  के बाद तीसरे स्थान पर आते हैं।