Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ओर से खेल रहे मनदीप सिंह के पिता का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। मनदीप के पिता को श्रद्धांजली देने के लिए पंजाब पूरी टीम काली पट्टी बांध कर मैदान में मैच खेलने आई। वहीं मनदीप सिंह आज के मैच में पंजाब के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज खेलने आए।

PunjabKesari

मनदीप सिंह के पिता के निधन होने के बावजूद भी वह यूएई में अपनी टीम के लिए मैच खेल रहें हैं। खेल के प्रति उनके इस जज़्बे को देख लोगों ने मनदीप सिंह की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहें हैं। लोग मनदीप सिंह के इस समर्पण को सलाम कर रहें हैं और वहीं पंजाब की टीम द्वारा उनके पिता को श्रद्धांजली की भी लोग तारीफ कर रहें हैं। 

गौर हो कि मनदीप सिंह के पिता पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे और उनकी तबियत में सुधार नहीं हो रहा था। मनदीप के पिता जालन्धर में जिला खेल अधिकारी भी रह चुके हैं। अपने जमाने में वह अच्छे एथलीट थे। वह चाहते थे कि बेटा भी उनके नक्शे कदम पर चलकर एथलीट बने। लेकिन बेटे मनदीप ने जब दिखाया कि वह क्रिकेट में बड़ा नाम बना सकता है तो उन्होंने पूरा सहयोग किया। 

KXIP, Mandeep Singh, Mandeep Father Hardev Singh passes away, किंग्स इलेवन पंजाब, मनदीप सिंह, IPL news in hindi, sports news, Kings XI Punjab, IPL 2020