Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को साल 2018 सत्र के मध्य में गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद कमान मिली थी। अय्यर की कप्तानी में दिल्ली ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है और पहली बार फाइनल में पहुंची। अब अय्यर को लेकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलेक्स कैरी ने कहा कि अय्यर में भारतीय वनडे टीम को लीड करने की क्षमता है। 

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सीरीज से पहले कैरी ने एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि उसमें (कैरी) वनडे मैचों में भारत को लीड करने की क्षमता है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि श्रेयस एक शानदार लीडर बन रहा है। आईपीएल 2020 में अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल चुके कैरी ने कहा कप्तान के रूप में उसका सबसे पाॅजिटिव प्वाइंट यह है कि वह प्रत्येक खिलाड़ी के साथ बात करता है और अपनी परफार्मेंस से ज्यादा ग्रुप परफार्मेंस की चिंता करता है। 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा, वह अभी भी युवा है और अपनी कला सीख रहा है। वह एक शानदार बल्लेबाज है और एक महान व्यक्ति भी है। दिल्ली जैसी बड़ी टीम में हर खिलाड़ी के साथ जुड़ना काफी थका देने वाला काम है, लेकिन वह इसे संभालने में उत्कृष्ट थे। खेल के प्रति उनका सकारात्मक रवैया और रिकी के साथ उनकी साझेदारी ने वास्तव में हमारे लिए अच्छा काम किया। उसके लिए भविष्य बहुत उज्ज्वल है।