Sports

खेल डैस्क : अनुभवी भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने हाल ही में एक साहसिक निर्णय लिया है जिसने क्रिकेट जगत में कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी हैं। उन्होंने इंग्लैंड में लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के साथ काउंटी कार्यकाल से अपना नाम वापस ले लिया है। रहाणे का कहना है कि वह अपनी फिटनेस (Fitness) पर ध्यान केंद्रित करते हुए घरेलू प्रतियोगिताओं में खेलेंगे। वह लीसेस्टरशायर की बजाय मुंबई के लिए घरेलू सीजन खेलना पसंद करेंगे।

 


रहाणे ने कहा कि पिछले 4 महीने संतुष्टिदायक रहे हैं। हमने उच्च तीव्रता वाला क्रिकेट खेला है। अब हमारे आगे आने वाले घरेलू सीज़न के लिए अपने शरीर को स्वस्थ और तरोताजा करने का समय आ गया है। हर संभव मंच पर मुंबई का प्रतिनिधित्व करना हमेशा मेरे लिए सम्मान की बात रही है और मैं अगले 2 महीनों में अपनी फिटनेस पर लगन से काम करूंगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि अक्टूबर में शुरू होने वाले आगामी घरेलू सीज़न के लिए मैं अपने चरम पर हूं।

 


रहाणे ने कहा कि मैंने भारतीय घरेलू सीजन की तैयारी के लिए लीसेस्टरशायर के साथ नियोजित काउंटी कार्यकाल से बाहर निकलने का विकल्प चुना है। अजिंक्य रहाणे ने लीसेस्टरशायर से रिश्ते पर कहा कि लीसेस्टरशायर मेरे साथ नियमित संपर्क में है और बदलती स्थिति को अच्छी तरह से समझता है और मुझे भविष्य में उनके साथ अपने संबंधों को नवीनीकृत करने की उम्मीद है।