Sports

स्पोर्ट्स  डेस्क : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का 22वां मैच भारत और पाकिस्तान के बीच यहां मैनचेस्टर के मैदान पर खेला गया। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। भारत की विश्व कप (World Cup) में पाकिस्तान पर यह लगातार सांतवीं जीत है। ऐसे में भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मैच के बाद एक रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से सवाल पूछा कि आप पाक बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए क्या सलाह देना चाहते हैं जिसका वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा पाकिस्तानी बल्लेबाजों को क्या सलाह देंगे 

 

Q: How do you suggest Pakistan batsmen come out of the current crisis?

Rohit: pic.twitter.com/5cPdElM5rA

— ESPNcricinfo (@ESPNcricinfo) June 17, 2019

दरअसल, भारत के मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रिपोर्टर के सवालों के जबाव दे रहे थें। सबसे पहले रिपोर्टर ने रोहित को शानदार शतकीय पारी पर बधाई दी। इसके बाद रिपोर्टर ने रोहित से कहा कि आज आपने मैच में अपनी पारी के दौरान पाक गेंदबाजों की खूब पिटाई की। उनके सामने पाक को कोई भी गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सका। रोहित से पूछा गया कि ऐसे में आप पाक बल्लेबाजों को क्या सलाह देना चाहते है। रोहित ने कहा, 'अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो मैं बताउंगा, अभी क्या कहूं।'

रोहित शर्मा की शानदार पारी 

PunjabKesari, rohit sharma photo, rohit sharma images, rohit sharma pic

गौर हो कि मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार बैटिंग करते हुए 140 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने ने 14 चौके और 3 छक्के भी लगाए। जिसके चलते भारत ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 336 रन बनाए। आपको बतां दे कि खराब मौसम के चलते डकवर्थ लुइस के तहत भारत ने पाकिस्तान टीम पर 89 रनों से जीत दर्ज की।