Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज और भारत के बीच शुक्रवार से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला जमैका के सबीना पार्क में खेला जा रहा है। वही भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 90 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 264 रन बना लिए हैं। ऐसे में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सबीना पार्क में कुछ वक्त फैन्स के साथ बिताया और दिल जीत लिया। 

PunjabKesari
दरअसल, बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से विराट कोहली के इस जेस्चर का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में विराट कोहली फैन्स से बात करते हुए, मुस्कुराते हुए और ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फैन्स को भी खासा पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि ओपनर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने शुरुआती छह ओवरों में ही टीम इंडिया का स्कोर 32 रन पर ला खड़ा किया। लेकिन इसके बाद पहले केएल राहुल और बाद में चेतेश्वर पुजारा भी चलते बने। केएल राहुल को वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर तो पुजारा को डैब्यू मैच खेल रहे कार्नवैल ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद कप्तान विराट कोहली और अग्रवाल ने भारतीय पारी को संभाला। टीम इंडिया ने लंच तक दो विकेट खोकर 72 रन बना लिए हैं।