Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर आईपीएल 12 का खिताब अपने नाम कर लिया है और इसी के साथ ही मुंबई चौथी बार आईपीएल ट्राॅफी जीतने वाली टीम बन गई है। आईपीएल जीतने के बाद अब मुंबई इंडियंस की फैन गर्ल पर लोग फिदा हो रहे हैं। मुंबई की इस फैन गर्ल का नाम अदिति हुंडिया है। इससे पहले रायर चैलेंजर्स बेंगलुरु की फैन गर्ल जिसका नाम दीपिका घोष है, लोगों में काफी फेमस हुई थी। 

PunjabKesari

कौन है अदिति हुंडिया

राजस्थान के जयपुर की रहने वाली अदिति फैशन और ग्लैमरस की दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं। उन्होंने यहीं से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखते हुए अपने करियर की शुरूआत की। वह Elite मिस राजस्थान 2016 में हिस्सा ले चुकी है और वह पहली रनर अप रही थी। इसके बाद उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2017 के लिए ऑडीशन दिया और सिलेक्ट भी हुई। वह एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का खिताब भी जीत चुकी है। 

PunjabKesari

साल 2018 में अदिति ने मिस दिवा 2018 का खिताब जीता जहां उन्हें मिस दिवा सुपरनैशनल टाइटल मिला। इतना ही नहीं पोलैंड में हुए मिस सुपरनैशनल प्रतियोगिता में वह भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं। क्रिकेट की दीवानी और विराट कोहली तथा महेंद्र सिंह धोनी की सबसे बड़ी फैन है। 

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर भारी रिस्पांस

मुंबई इंडियंस की फैन गर्ल से मशहूर हुई अदिति को लोगों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है और लोग उन्हें न्यू क्रश के रूप में देख रहे हैं। इसी के साथ ही उनके फाॅलोअर्स की संख्या भी लगातार बड़ रही है। इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख के करीब फाॅलोअर्स हो गए हैं। 

PunjabKesari

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं 

अदिति की फोटो वायरल होने के बाद एक फैन ने लिखा, एक ट्राॅफी कैमरा मैन को भी मिलनी चाहिए, न्यू क्रश अपडेटिड गाइज। इसी के साथ ही एक और फैन ने अदिति की फोटो अपलोड करते हुए लिखा कि वह मुंबई की लकी चार्म हैं। एक अन्य फैन ने अदिति की फोटो के साथ लिखा, मैन आफ द सीरीज कैमरा मैन को मिलती है। 

 

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स मैच

मुंबई ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 149 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी चेन्नई 7 विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना पाई और मात्र एक रन से मैच हार गई। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.