Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में खेल रहे खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इस मशूहर टी20 लीग को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है। आईपीएल 2021 के निलंबित होने के बाद बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने साफ किया है कि लीग से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा प्राथमिकता थी। 

इस बारे में एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान शाह ने कहा, वर्तमान समय में कोविड-19 की स्थिति पर नजर रखते हुए बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने लीग को स्थगित करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, बीसीसीआई और आईपीएल जीसी ने सर्वसम्मति से अगली सूचना तक आईपीएल 2021 को स्थगित करने का फैसला किया है। हम खिलाड़ियों, इसमें शामिल लोगों, कर्मचारियों, मैदानों, मैच अधिकारियों, हर एक व्यक्ति जो इसमें शामिल है, की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहते। 

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा की मंगलवार को रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। इससे पहले सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ी जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के 2 सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए थे जिसमें गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी शामिल थे। 

.
.
.
.
.