Sports

मैक्सिको सिटीः मैक्सिको फुटबाॅल टीम के खिलाडिय़ों पर कॉल गर्ल के साथ पार्टी करने और नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप लगने के बाद भी प्रशंसक अपने खिलाडिय़ों के साथ हैं जो आज इस विश्व कप में शुरूआती मैच खेलेगी।    
 
PunjabKesari

टीम की मुश्किलें उस समय बढ़ गयी जब अमेरिका की ट्रेजरी विभाग ने कप्तान राफेल माक्र्यूज पर अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी संस्था के ‘‘प्रमुख लोगों’’ में शामिल होने का आरोप लगाया गया।       

PunjabKesari

इसके बाद पांच जून को टीवी नोटास पत्रिका में छपी खबर के अनुसार मैक्सिको की विश्व कप टीम के सदस्यों ने यहां निजी परिसर में 30 वेश्याओं के साथ पार्टी की।    
  
PunjabKesari

मैक्सिको फुटबाल महासंघ ने हालांकि खिलाडिय़ों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का फैसला किया। महासंघ के महासचिव गुइलेरमो कांटू ने कहा, ‘‘खिलाडिय़ों को दंड नहीं मिलेगा क्योंकि उन्होंने अभ्यास नहीं छोड़ा। खाली समय में वे कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं।’’

PunjabKesari

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर खिलाडिय़ों का मजाक बनाया गया है। कई लेखकों और पत्रकारों ने इसकी आलोचना की। अब जब टीम विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत कर रही है तो प्रशंसक टीम से साथ खड़े है। 

PunjabKesari

टीम के 37 साल के प्रशंसक अलफोंसो अविला ने कहा, ‘‘हर विश्व कप की तरह इस बार भी मैं मैक्सिको के साथ खड़ा हूं। मुझे लगता है जब टीम नतीजे देने लगेगी तो जो बुराई करने वाले भी टीम की तारीफ करेंगे। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.