Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : केरल के मलप्पुरम जिले में एक फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान आइवरी कोस्ट के एक फुटबॉलर को दर्शकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भीड़ ने उनके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया। घटना का एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

वीडियो में नीली टी-शर्ट पहने हुए डेरासौबा हसने जूनियर नाम का व्यक्ति एरिकोड में जमीन पर छटपटाता हुआ दिखाई दे रहा है जबकि लोगों का एक समूह उसका पीछा कर रहा है। आखिरकार, आइवरी कोस्ट फुटबॉलर को पकड़ लिया जाता है और लोगों द्वारा उसकी बुरी तरह से पिटाई की जाती है। कुछ दर्शकों ने आरोप लगाया कि फुटबॉलर ने उनमें से एक को लात मार दी, जिसके कारण यह घटना हुई। 

सफेद टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति अफ्रीकी व्यक्ति को बचाता हुआ दिखाई दे रहा है। व्यक्ति को गुस्साए लोगों से बात करते हुए देखा जा सकता है और बाद में फुटबॉलर को गेट से निकलते हुए देखा जाता है। हसने जूनियर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और अपना बयान दर्ज कराया। शिकायत में फुटबॉलर ने आरोप लगाया कि उनकी टीम को कॉर्नर किक मिली और जब वह अपनी पोजीशन लेने वाले थे तो भीड़ ने उनके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भीड़ ने उन पर पथराव भी किया।