Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जंपा ने अपनी गर्लफ्रैंड से शादी हैटी लेह के साथ शादी कर ली है। एडम जंपा को अपनी शादी एक बार नहीं बल्कि कोरोना वायरस के कारण दो बार आगे बढ़ानी पड़ी। पिछले साल जब कोरोना वायरस की पहली लहर सामने आई तब जंपा ने अपनी शादी टालने का फैसला किया। लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने के बाद उन्हें फिर अपनी शादी टालनी पड़ी।

PunjabKesari

हालांकि एडम जंपा ने अपनी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया। जंपा नो सोशल मीडिया पर भी शादी के संबंधित कोई पोस्ट नहीं शेयर की है। उनकी शादी का खुलासा तब हुआ जब कैट विला नाम की जो शादी के लिए दुल्हन की ड्रेस को डिजाईन करने वाली कंपनी ने एडम जंपा और उनकी गर्लफ्रैंड हैटी लेह की शादी की फोटो शेयर की। इस कंपनी ने यह भी साथ में बताया कि इस कपल ने पिछले हफ्ते शादी।

कैट विला ने जंपा की शादी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि हैटी लेह और एडम जंपा दोनों ही इस दुनिया की खुशियों को योग्य हैं। तीसरी बार शादी की प्लानिंग की है और आखिरकार पिछले हफ्ते यह दोनों कपल शादी के बंधन में बंध ही गए। इस फोटो में दोनों बेहद ही खुश दिखाई दे रहे हैं।

गौर हो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एडम जंपा को टीम में मौका दिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम को वेस्टइंडीज के दौरे पर 5 टी20 और 3 वनडे मैच खेलने है। टी20 सीरीज 9 जुलाई से शुरू होगी जबकि वनडे सीरीज 20 जुलाई से खेली जाएगी। 
 

.
.
.
.
.