Sports

जालन्धर : मोहाली के मैदान पर 84 रनों की तेजतर्रार पारी खेलकर भारत के जबड़े से जीत खीचने वाले एश्टन टर्नर 8 साल पहले भी भारत में धमाल मचा चुके हैं। दरअसल टर्नर जब अंडर-19 टीम की ओर से वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते थे तभी अंडर -19 टूर्नामेंट के लिए वह अक्तूबर 2011 में भारत आए थे। इस दौरान खेले गए छह मैचों में उन्होंने 8 विकेट हासिल किए थे। उस दौरे में ऑस्ट्रेलिया के एक अन्य स्पिनर एश्टन एगर भी खेलने आए थे। एश्टन ने अपने मजबूत प्रदर्शन के चलते ऑस्ट्रेलिया के लिए अंडर-19 विश्व कप भी खेला था।

टर्नर ने आखिरी ओवरों में मचाया कहर

8 years ago, Ashton Turner has played in India fantastic innings

ऑस्ट्रेलिया का जब 44वां ओवर खत्म हुआ तब एश्टन 42 रन बनाकर खेल रहे थे। जबकि आूस्ट्रेलिया को जीत के लिए 36 गेंदों में 60 रनों की जरूरत थी। इसके बाद एश्टन ने अपने साथी एलेक्स कैरी के साथ मिलकर ऐसा गेयर डाला कि अगली 21 गेंदों में 60 रन ठोककर मैच अपने पक्ष में कर लिया। एश्टन ने इस दौरान चार छक्के और दो चौके लगाकर जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की खूब पिटाई की।

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलेंगे टर्नर

8 years ago, Ashton Turner has played in India fantastic innings

बिग बैश समेत दुनिया भर की तमाम ट्वंटी-20 लीग में टर्नर जलवा दिखा चुके हैं। उनके नाम 74 मैचों में 1132 रन दर्ज है। उनकी स्ट्राइक रेट 138 के पास है। आईपीएल-2018 में वह राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 50 लाख में खरीदा था।

.
.
.
.
.