Sports

शारजाह : बल्लेबाज चमारी अट्टापट्टू ने बीते दिनों सुपरनोवास की ओर से मैच विजेता पारी खेली। ओपनिंग क्रम पर आई अट्टापट्टू ने कुछ बड़े शॉट लगाए जिसकी चर्चा क्रिकेट फैंस में खूब हुई। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए उक्त मैच सुपरनोवा ने महिला टी 20 चैलेंज में ट्रेलब्लेजर को दो रन से हराया था।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुपरनोवा ने चमारी अट्टापट्टू और प्रिया पुनिया की बदौलत छह ओवरों में ही 50 रन बनाकर अच्छी शुरुआत की। अट्टापट्टू ने इस दौरान 48 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली जिसमें चार छक्के भी शामिल थे। अट्टापट्टू ने अपने पॉवर-हिटिंग के पीछे के रहस्य को अपने साथी शकेरा सेलमैन, जेमिमाह रोड्रिग्स, और हरमप्रीत कौर के साथ पोस्ट किए एक वीडियो में शेयर किया। उन्होंने कहा- तीन मसाला डोसा और मसाला ओमेलेट मेरी पावर हिटिंग के पीछे के रहस्य हैं।

सुपरनोवा अब सोमवार को टूर्नामेंट के फाइनल में ट्रेलब्लेजर के खिलाफ फाइनल खेलेंगे। सुपरनोवास की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच कुछ खेल खेलने पर खुशी जाहिर की और कहा कि वह फाइनल में पहुंचने की उम्मीद कर रही है। हरमनप्रीत ने कहा- मुझे लगता है कि यह हमारे लिए शानदार मौका है और हमें खुशी है कि कम से कम हमें कुछ खेल मिल रहे हैं और मैं अब फाइनल में पहुंचने की उम्मीद कर रही हूं।

.
.
.
.
.