Sports
मोहाली, 31 मार्च (भाषा) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कार्यवाहक कप्तान नीतीश राणा ने शुक्रवार को कहा कि वह भारतीय घरेलू क्रिकेट की शानदार जानकारी के कारण टीम पर चंद्रकांत पंडित के प्रभाव को देखकर उत्साहित हैं।

पंडित पिछले कुछ वर्षों में भारतीय घरेलू क्रिकेट में सबसे प्रसिद्ध कोच रहे है। उन्हें इस सत्र से पहले ब्रैंडन मैकुलम की जगह केकेआर का मुख्य कोच बनाया गया है।

मुंबई और विदर्भ को कई बार रणजी ट्रॉफी का विजेता बनाने वाले कोच पंडित की देखरेख में मध्य प्रदेश ने पिछले साल इस खिताब को जीता था।

इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले अपने शुरुआती मुकाबले की पूर्व संध्या पर राणा ने कहा, ‘‘ मैं सत्र के लिए बहुत उत्साहित हूं। चंदू सर के क्रिकेट से संबंधित जो भी सिद्धांत हैं, वे हम जैसे घरेलू क्रिकेट खेल चुके खिलाड़ियों से मेल खाते है। खासकर भारतीय खिलाड़ियों से।’’
राणा नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में केकेआर का नेतृत्व करेंगे। अय्यर पीठ के निचले हिस्से में बार-बार उभरने वाली चोट के कारण पूरे सत्र से बाहर हो सकते हैं।

राणा ने शनिवार के मैच के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘‘ यह पहला मैच है, हमने बहुत सारी योजनाएं बनायी हैं जो हमारे पक्ष में या हमारे खिलाफ हो सकती है। मुझे लगता है कि यह 14 मैचों का मैराथन टूर्नामेंट है। इसमें प्रक्रिया हमेशा महत्वपूर्ण होती है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।