दिल्ली में महिला टैरो कार्ड रीडर को ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

Edited By Anu Malhotra,Updated: 19 Mar, 2024 10:38 AM

female tarot card reader tarot card reader raped delhi s neb sarai

दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक महिला टैरो कार्ड रीडर के साथ उसके परिचित व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। महिला टैरो कार्ड रीडर की आरोपी शख्स के साथ  जनवरी में मुलाकात हुई  थी जब वह एक संपत्ति बेचने में मदद के लिए उससे संपर्क किया था और बाद में...

नेशनल डेस्क: दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक महिला टैरो कार्ड रीडर के साथ उसके परिचित व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। महिला टैरो कार्ड रीडर की आरोपी शख्स के साथ  जनवरी में मुलाकात हुई  थी जब वह एक संपत्ति बेचने में मदद के लिए उससे संपर्क किया था और बाद में उन्होंने इस बहाने दोस्ती की कि वह उससे ज्योतिष सीखना चाहता था। 

36 वर्षीय महिला ने 11 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसने एक संपत्ति की बिक्री के संबंध में जनवरी में 40 वर्षीय गौरव अग्रवाल के रूप में पहचाने गए आरोपी से संपर्क किया था। उन्होंने कहा कि अग्रवाल ने उनके आवास का दौरा किया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह संपत्ति की बिक्री में मदद करेंगे। महिला ने यह भी कहा कि जब उसे पता चला कि मैं ज्योतिष में रुचि रखती हूं, तो उसने दिखावा किया कि उसे भी इसमें दिलचस्पी है और उसने उसे बहाने से बुलाना शुरू कर दिया कि वह उससे यह ज्योतिष सीखना चाहता है।

24 जनवरी को उस व्यक्ति ने संपत्ति के सौदे को अंतिम रूप देने के लिए उसे नेब सराय में एक दोस्त के घर बुलाया। महिला ने दावा किया कि कथित तौर पर नशीला पदार्थ मिला हुआ पेय पीने के बाद वह बेहोश हो गई, इस दौरान उसने उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है और उस व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 328/376/506 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो फिलहाल फरार है. रिपोर्ट के अनुसार, एफआईआर के अनुसार, महिला ने 10 फरवरी को अपने पति को घटना के बारे में बताया और वे दोनों अग्रवाल से उनके मालवीय नगर स्थित कार्यालय में मिलने गए। लेकिन उन्होंने किसी भी गलत काम से इनकार किया और जोड़े को मौखिक रूप से गाली दी और धमकाया। आरोपी को पकड़ने के लिए जांच की जा रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!