Sports

नई दिल्ली: WWE पीपीवी एलिनिमेशन चेंबर में कई दिलचस्प मैच देखने को मिले। मेन इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर रविवार को मैंस एलिमिनेशन चेंबर मैच जीत लिया और अब वह रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। हालांकि स्ट्रोमैन ने इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया और पांच सुपरस्टार्स को अकेले ही एलिमिनेट कर दिया। इस तरह वह एक चेंबर मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने वाले पहले सुपरस्टार भी बन गए हैं।

पांचवें नंबर पर हुई रेंस की एंट्री
द मिज, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर ने मैच की शुरूआत की। इसके बाद जाॅन सीना ने रिंग में एंट्री की और उन्होंने कई अच्छे मूव लगाए। पांचवें नंबर पर रोमन रेंस रिंग में आए और फिर वह सब पर हावी नजर आए, लेकिन जैसे ही स्ट्रोमैन की एंट्री हुई, रोमन रेंस सहित सभी सुपरस्टार्स उनके आगे नहीं टिक पाए। 

इसके बाद स्ट्रोमैन ने एक-एक कर सबको एलिमिनेट करना शुरू किया। सबसे पहले उन्होंने मिज को पावरस्लैम देकर एलिमिनेट  किया। अब चेंबर से अंतिम सुपरस्टार के तौर पर इलायस आ गए। सभी सुपरस्टार्स ने स्ट्रोमैन पर हमला कर दिया है और अपना अपना फिनिशिंग मूव लगाया लेकिन स्ट्रोमैन ने सभी को किकआउट कर दिया। स्ट्रोमैन ने इसके बाद इलायस को फिनिशिंग मूव देकर एलिमिनेट कर दिया। स्ट्रोमैन ने इसके बाद सीना को भी पावरस्लैम लगा कर एलिमिनेट  कर दिया। बेलर ने स्ट्रोमैन को अपना फिनिशिंग मूव दे दिया लेकिन उन्हें कुछ नहीं हुआ। बाद में फिर स्ट्रोमैन ने बेलर को भी पावरस्लैम देकर एलिमिनेट कर दिया। 

इसके बाद रॉलिंस और रेंस ने मिलकर स्ट्रोमैन को एलिमिनेट करने की कोशिश की लेकिन उलटा रॉलिंस को स्ट्रोमैन ने एलिमिनेट कर दिया। अब रिंग में रोमन और स्ट्रोमैन बचे थे। रोमन ने स्ट्रोमैन को चार सुपरमैन पंच और दो स्पीयर देकर हरा दिया और ये मैच जीत लिया।