Sports

नई दिल्लीः साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के लिए भारत के खिलाफ सेंचुरियन में दूसरे टेस्ट का चाैथा दिन बेहद खास रहा। अफ्रीका ने पहले 287 रनों का लक्ष्य रखा आैर फिर दिन का खेल खत्म होने तक जवाब में उतरी भारतीय टीम के 35 रनों पर 3 विकेट भी गिरा दिए। इस दाैरान अगर किसी ने सबका दिल जीता तो वो हैं अफ्रीकी तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी। लुंगी ने डेब्यू मैच में जैसे ही कप्तान विराट कोहली को आउट किया, वह भावुक हो उठे, लेकिन जब कैमरा उनकी तरफ गया तो वह हल्का सा मुस्कुराने लग पड़े।
PunjabKesari
लुंगी ने अपने तीसरे ओवर की छठी गेंद पर कोहली को पगबाधा आउट किया। कोहली 5 रन बनाकर पवेलियन लाैटे आैर वह इस दाैरान गुस्से में भी नजर आए। लुंगी ने कोहली को आउट करने से पहले अपने पहले ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल को भी आउट किया। लुंगी अभी 21 साल के हैं, लेकिन कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाज को आउट कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया। 

आउट होने के बाद भड़कते नजर आए कोहली
लुंगी द्वारा पगबाधा आउट किए जाने के बाद कोहली ने अंपायर के फैसले पर असहमति जताते हुए डीआरएस का सहारा लिया। लेकिन साफ दिख रहा था कि कोहली आउट हैं, आैर थर्ड अंपायर ने भी उन्हें आउट करार दिया। कोहली जब पवेलियन की ओर लाैट रहे थे तो अफ्रीकी खिलाड़ी ने उन्हें कुछ कहा। शायद कोहली ने वो सुन लिया आैर थोड़ी देर मैदान पर रूककर अफ्रीकी टीम को गुस्से में देखने लगे आैर उनपर भड़कते हुए पवेलियन लाैट गए।