Sports

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली अाए दिन चर्चा में रहते हैं। फिर चाहे वो क्रिकेट के मैदान में हो या सोशल मीडिया में हो।जहां हर दिन विराट का करियर बुलंदियां छू रहा है तो दूसरी और बॉलिवूड की मशहूर और एक कामयाब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कुछ कम नहीं है। वह अाज के समय में बॉलिवूड की नंबर वन स्टार है, इसमें कोई दोहराई नहीं है। दीपिका के साथ हर कोई काम करना चाहता है। दीपिका की फिल्मों को तो छोडिए, उनके साथ छोटा सा स्क्रीन शेयर करने के लिए लोग उतावले रहते हैं। लेकिन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ विराट ने काम करने से मना कर दिया है।

अारसीबी को 11 करोड़ रुपये तक का नुकसान होगा
हाल ही में इंस्टाग्राम ने विराट और दीपिका को सबसे मशहूर सेलेब्रिटी चुना है। ऐसे में विज्ञापन में इन दोनों को साथ लाने से ब्रांड की निकल सकती है। लेकिन विराट ने दीपिका के साथ काम करने से मना कर दिया है, जिसका खामियाजा आरसीबी को उठाना पड़ेगा। इन दोनों के साथ काम न करने से इस फ्रैंचाइज़ी को 11 करोड़ रुपये तक का नुकसान होगा। 

क्या वजह है जो विराट ने दीपका के साथ काम करने से किया मना 
विराट की टीम आरसीबी ने इसी एक्टिविटीज या विज्ञापन के लिए ट्रेवल कंपनी Goibibo के साथ 11 करोड़ रुपए की डील की थी। बताया जा रहा है कि विराट को इस डील से कोई परेशानी नहीं थी। लेकिन जब Goibibo ने अपनी ब्रैड एंबेसडर दीपिका पादुकोण को इस विज्ञापन में शामिल किया तब विराट को परेशानी होने लगी और उन्होंने विज्ञापन करने से मना कर दिया।