Sports

नई दिल्लीः न्यूलैंडस मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को आउट होते ही फिर विवादों में आ गए। बात कुछ ऐसी है, वॉर्नर जब रबाडा की गेंद पर आउट होकर प्वेलियन जा रहे थे तभी एक दर्शक ने उनकी तरफ तालियां बजाते हुए कुछ तंज कसा जिससे वॉर्नर नाराज हो गए और दोनों के बीच बहस बढ़ गई और फिर सुरक्षा गार्ड ने मामले में हस्तक्षेप कर वार्नर को अलग किया। 


तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में डेविड वार्नर गजब की बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 14 गेंदों पर 5 चौके और एक छक्का की मदद से 30 रन बना डाले। रबाडा के दूसरे ओवर की पांच गेंदों पर ताबड़तोड़ 4, 4, 4, 6, 4 ठोक डाले। रबाडा की अगली बॉल वार्नर के बैट और पैड को छकाते हुए सीधे विकेट पर जा लगी थी और इस तरह मैदान पर आक्रामक बल्‍लेबाज और तूफानी गेंदबाज के बीच जारी मुकाबले का अंत हो गया।

इस टेस्ट सीरीज के दौरान ये पहला मौका नहीं है जब वार्नर किसी से उलझते दिखे हों। इससे पहले इसी टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दौरान वो दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक से भी उलझ पड़े थे। इस पूरे टेस्ट सीरीज के दौरान वार्नर का आक्रामक अंदाज सबको देखने को मिल रहा है। कई मौकों पर वार्नर दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के साथ स्लेजिंग करते भी नजर आ रहे हैं। वैसे उन्होंने अब तक इस टेस्ट सीरीज में 37 की औसत से कुल 185 रन बनाए हैं। इसमें दो अर्धशतक शामिल हैं।