Sports

कराची: निलंबित टेस्ट बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अदालत में घसीटने की धमकी देते हुए आरोप लगाया है कि पीसीबी साथी खिलाडिय़ों को उनके खिलाफ गवाही देने के लिए मजबूर करके उन्हें स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में फंसाने की कोशिश कर रहा है।  

पाकिस्तान की ओर से 2 टेस्ट, 48 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 18 टी20 मैच खेलने वाले जमशेद ने कहा कि वह ब्रिटेन में थे इसलिए पीसीबी खिलाडिय़ों को उनके खिलाफ बोलने के लिए बाध्य कर रहा था। जमशेद ने सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश में कहा कि पीसीबी मेरे साथ अनुचित रवैया अपना रहा है। बोर्ड अधिकारी मेरे खिलाफ बयान देने के लिए खिलाड़ियों पर दबाव डाल रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे मुझे बदनाम करना चाहते हैं।

जमशेद उन 6 खिलाडिय़ों में शामिल हैं जिन्हें पीसीबी ने पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में निलंबित किया है। इस क्रिकेटर ने कहा कि वह कानूनी विशेषज्ञों के साथ सलाह मशविरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास वास्तव में मेरे खिलाफ साक्ष्य हैं तो मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि इसे मीडिया के सामने पेश करें। इस तरह के आरोप मेरी निजी जिंदगी को प्रभावित कर रहे हैं।