Sports

नई दिल्लीः अास्ट्रेलिया टीम इस समय इंग्लैंड के साथ चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में तीन मैच हार गई है। अास्ट्रेलिया के महान विस्फोटक बल्लेबाज एरोन फिंच ने पहले तीनों मैचों में शानदार प्रर्दशन किया लेकिन चोटिल होने के कारण वह टीम से बाहर हो गए हैं। अब अास्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने बेहतरीन अालराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को टीम में फिंच की जगह वापिस शामिल किया है। 

एकद्विसीय मैचों में अच्छा प्रर्दशन ना कर पाने के कारण मैक्सवेल को पहले नजरअंदाज किया लेकिन वह चौथे वनडे मैच से पहले रात को एडिलेड में टीम में शामिल हो जाएंगे। टीम में उनको खेलने की जगह नहीं मिली लेकिन उन्हें एक कवर के रूप में बुलाया गया है। इसी बीच टीम से त्याग दिए गए बल्लेबाज ट्रैविस हेड एडिलेड में अपने घरेलू मैदान पर वापसी की उम्मीद करेंगे। हेड को एडिलेड में पाकिस्तान के खिलाफ 284 रनों की सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है जो कि हेड का वापसी का खेल हो सकता है। यह साझेदारी उन्होंने वार्नर के साथ मिल कर की थी। 

फिंच का प्रर्दशन इस सीरीज में काफी शानदार रहा। उन्होंने सीरीज के पहले दोनों मैचों शतक जड़े अौर तीसरे मैच में शानदार 62 रनों की पारी खेली। अब चोट के कारण वह चौथे अौर पांचवे वनडे मैच में नहीं खेलेंगे