Sports
नयी दिल्ली, चार मई (भाषा) दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को उस स्थान पर पहलवानों का प्रवेश रोक दिया जहां वे भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठे थे ।
साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने यहां जंतर मंतर पर प्रेस कांफ्रेंस की लेकिन पुलिस ने पहलवानों को धरना स्थल पर प्रवेश नहीं करने दिया ।
विनेश की चचेरी बहन और पूर्व विश्व चैम्पियनशिप पदक विजेता तथा 2010 राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता गीता फोगाट ने ट्वीट किया कि उन्हें और उनके पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ।
एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि गीता फोगाट समेत दो से तीन लोगों को जहांगीरपुरी के पास हिरासत में लिया गया है और उन्हें छोड़ने की प्रक्रिया जारी है ।
एक वीडियो फुटेज में गीता पुलिसकर्मियों से घिरी है और अपनी चचेरी बहन से मिलने की अनुमति मांग रही है ।
धरना स्थल की ओर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है चूंकि बजरंग ने बुधवार की रात किसानों और आम जनता से उनके समर्थन के लिये जंतर मंतर पर जुटने की अपील की थी ।

बुधवार की रात करीब 11 बजे जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारी पहलवानों के साथ उस समय हाथापाई हो गई, जब वे अपने रात्रि विश्राम के लिए फोल्डिंग चारपाई ला रहे थे और ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर इस बारे में पूछताछ शुरू कर दी थी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।