Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक रहे रॉबिन उथप्पा भले ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हों, लेकिन वह बल्ले से रनों की बरसात करना नहीं भूले हैं। उथप्पा के बल्ले से जिंबाब्वे में खेली जा रही जिम एफ्रो टी10 कप में तूफानी अर्धशतक निकला। उन्होंने ना सिर्फ फैंस का भरपूर मनोरंजन करवाया, बल्कि टीम को जीत भी दिलाई। दिखाया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

26 जुलाई को खेले गए डरबन कलंदर्स के खिलाफ मैच में 37 साल के उथप्पा ने हरारे हरिकेन्स के लिए 23 गेंदों में 53 रनों की धुआंधार पारी खेली, जिसमें 4 छक्के और 5 चौके शामिल रहे। वह टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इस बीच उनके एक शॉट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह आगे कदम बढ़ाते हुए छक्का लगाते हैं। उथप्पा का यह अंदाज पुराना है। कदम आगे बढ़ाकर छक्का लगाना किसी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं रहता, लेकिन उथप्पा वो बल्लेबाज हैं जो बड़े आराम के साथ आगे कदम बढ़ाते हुए छक्का लगाना पसंद करते हैं।

रॉबिन उथप्पा का ये शॉट हुआ वायरल

उथप्पा  ने तेज गेंदबाज तेंदई चतारा को चलते हुए लांग ऑन की दिशा में इतना बेहतरीन छक्का लगाया की देखने वालों की आंखे खुली ही रह गईं। अब इस शॉट का वीडियो वायरल हो रहा है। मैच की बात करें तो हरारे ने 10 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 134 रन बना दिए। उथप्पा के अलावा रेगिस चकाब्वा ने 23 गेंदों में 43, जबकि डोनावोन फरेरा ने 12 गेंदों में नाबाद 24 रन बनाए। जवाब में डरबन की टीम 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 110 रन बनाते हुए 24 रन से मैच हार गई।