Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा भारत लड़ रहा है। अब भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल के पिता की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। क्रिकेटर की पत्नी धनश्री वर्मा ने इस बात की जनकारी दी है। वहीं संक्रमण के कारण चहल की मां का इलाज घर पर किया जा रहा है। 

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, उसकी मां और भाई कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे जब वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाॅयो बबल में युजवेंद्र चहल के साथ थी, जिसे कई फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद निलंबित कर दिया गया था। 

धनश्री ने कहा कि उसने अपनी प्रगति की निगरानी की और कहा कि वह वायरस से उबर चुकी हैं, लेकिन वह उस अस्पताल का दौरा कर रही है, जहां इस समय उनके ससुर का इलाज किया जा रहा है। धनश्री ने लोगों से सभी आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया और कहा पिछले 2 महीनों में यह उनके और उनके परिवार के लिए एक कठिन अनुभव रहा है। 

धनश्री ने लिखा, अप्रैल-मई, यह वास्तव में मेरे लिए कठिन और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहा है। सबसे पहले, मेरी मां और भाई ने पाॅजिटिव आए। मैं आईपीएल के बुलबुले में थी और बेहद असहाय महसूस करती थी लेकिन समय-समय पर उनकी निगरानी करती था। अपने परिवार से दूर रहना वाकई मुश्किल है। सौभाग्य से, वे ठीक हो गए हैं। उन्होंने आगे लिखा, लेकिन मैंने अपनी आंटी को खो दिया जो मेरे बहुत करीब थी। 

चहल की पत्नी ने आगे लिखा, अब मेरे सास और ससुर गंभीर लक्षणों के साथ पाॅजिटिव पाए गए हैं। मेरे ससुर ऑस्पताल में भर्ती हैं और मेरी सास का इलाज घर पर चल रहा है। मैं अस्पताल में थी और मैंने सबसे बुरा पल देखा है। मैं सभी सावधानी बरत रहा हूं लेकिन ... दोस्तों कृपया घर पर रहें और अपने परिवार की उचित देखभाल करें।