Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया में वापसी की कोशिशों में जुटे युवराज सिंह के लिए विश्वकप 2019 का दरवाजा लगभग बंद हो चुका है। मगर IPL 2019 सिर पर है और इस टूर्नामेंट में जोरदार प्रदर्शन कर सिक्सर किंग भारतीय टी-20 टीम में जगह हासिल कर अपना खोया सम्मान वापस पाने के लिए जी-जान लगा देंगे। वहीं युवराज ने क्लब स्तरीय मैच में डीविलियर्स जैसा शानदार शाॅट खेला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
दरअसल, एयर इंडिया  की तरफ से खेलते हुए 9वें ओवर में युवराज सिंह  ने अजीबोगरीब शॉट खेला। जिसको देखकर गेंदबाज भी हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर ये शॉट काफी वायरल हो रहा है। लोग युवराज के इस शॉट की काफी तारीफ कर रहे हैं। गेंदबाज के बॉल फेंकने से पहले युवराज सिंह घुटनों के बल बैठ गए और रिवर्स शॉट खेलने के लिए तैयार हो चुके थे। गेंदबाज भाप चुका था कि युवराज रिवर्स शॉट खेलने की फिराक में हैं। ऐसे में गेंदबाज ने यॉर्कर लेंथ रखने की कोशिश की, लेकिन बॉल सीधे युवराज के बल्ले पर आ गई और शानदार छक्का चला गया।

PunjabKesari
2017 में युवराज सिंह ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला है. इस साल होने वाला आईपीएल में वो मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेंगे. किंग्स इलेवन पंजाब ने इस साल उनको अनसोल्ड लिस्ट में डाल दिया था।

.
.
.
.
.