Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी गेंदबाजी से टीम को बड़े मैच जीताने वाले टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज हरभजन सिंह आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे है। बता दें, उनका जन्म 3 जुलाई 1980 को पंजाब के जालंधर में हुआ था। जहां क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ियों ने भज्जी को जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिय पर कुछ अंदाज में बधाई दी।

— VVS Laxman (@VVSLaxman281) July 3, 2020

दरअसल, वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, harbhajan_singh को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएँ। आप आनंद का अनुभव कर सकते हैं और इसे अपने आसपास के लोगों के साथ साझा करना जारी रख सकते हैं। एक महान दिन और एक शानदार वर्ष आगे है। #HBDHarbhajanSingh...

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा, भज्जी जी 40 के हो गए! भारत के सबसे महान मैच विजेताओं में से एक। दो बार के विश्व कप विजेता और भारत के लिए 711 विकेट लिए। पहली बार उन्हें 1996 में पणजी में अंडर-16 खेल में देखा गया और वह विशेष दिखे। मैदान पर आक्रामक लेकिन यारों का यार। जनमदिन की धेर साड़ी शुभकामनाएं..

पूर्व स्पिन गेंदबाज प्रयाज ओझा ने लिखा, दिन की कई खुशियाँ भज्जू पा। आशा है कि आपका आगे एक महान वर्ष होंगे। एक युवा लड़के के रूप में एनसीए में आपसे मिलने से लेकर हमारे देश के लिए टेस्ट मैचों में आपका गेंदबाजी पार्टनर ... अद्भुत यादें!

मुंबई इंडियनस ने लिखा, 127 विकेट्स और 5 ट्राॅफी इन द एमई आर्मी और गोल्ड ट्राॅफी ब्लू दिल...बता दें, इस तस्वीर ने भज्जी ने आईपीएल की ट्राॅफी उठा रखी है।

रहाण ने ट्वीट करते लिखा, भज्जू पा आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं !! आप महान हो...