Sports

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने संघर्षरत ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को एक जून से वेस्टइंडीज और यूएसए में शुरू होने वाले आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए "कुछ खास" करने का समर्थन किया है। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट में मेन इन ब्लू के लिए उनकी फिटनेस और गेंदबाजी महत्वपूर्ण होगी। आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के एमबेस्डर युवराज सिंह ने आगामी टूर्नामेंट में भारतीय टीम के बारे में बात की। 

भारत ने पहले ही टी20आई क्रिकेट के शोपीस इवेंट के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई में 15 सदस्यीय दल और चार यात्रा रिजर्व की घोषणा कर दी है। भारत अगले महीने टी20 विश्व कप की महिमा के लिए अपना अभियान शुरू करेगा। युवराज पांड्या के पीछे मजबूती से खड़े हैं, उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि ऑलराउंडर टूर्नामेंट में कुछ असाधारण प्रदर्शन करेगा। 

आईसीसी के हवाले से युवराज ने कहा, 'अच्छी बात यह है कि चयन हो चुका है। (चयनकर्ता देखते हैं) खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कैसा प्रदर्शन किया है और फिर वे आईपीएल फॉर्म को देखते हैं। सिर्फ आईपीएल फॉर्म को नहीं। क्योंकि अगर आप आईपीएल फॉर्म को देखें, तो हार्दिक ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। भारत के लिए उनके बैकग्राउंड को देखते हुए उन्होंने भारत के लिए जो किया है, उसे देखते हुए यह महत्वपूर्ण है कि वह टीम में हों। मुझे लगता है कि उनकी गेंदबाजी महत्वपूर्ण होने वाली है, और उनकी फिटनेस महत्वपूर्ण होने वाली है। मुझे लगता है कि वह इस विश्व कप में कुछ खास कर सकते हैं।'