Sports

जालन्धर : सनराइजर्स हैदराबाद को छोड़कर अपने घर यानीकि दिल्ली कैपिटल में पहुंच चुके शिखर धवन इन दिनों प्रैक्टिस में बिजी है। हालांकि इसी दौरान वह मस्ती और शरारत छोड़ भी नहीं रहे हैं। दरअसल धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम मेंटर सौरव गांगुली के साथ एक फोटो शेयर की थी। कैप्शन में लिखा था- तो बताइए हम दोनों क्या बातें कर रहे हैं।
कैप्शन में बताए दादा मुझे क्या कह रहे हैं।
हालांकि धवन अपने ही सवाल पर कई लोगों से ट्रोल भी हो गए। ट्रोल करने का सिलसिला सबसे पहले शुरू किया मुंबई इंडियंस के युवराज सिंह ने। युवराज ने धवन के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा-
दादा बोल रहे हैं जट्ट जीज् अगर आप आईपीएल में गेंदबाजी करो, तो पूरी बाजू की टी-शर्ट पहनकर ही करना।
वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाऊंट ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा-

PunjabKesari
दादा का तो पता नहीं, मगर आपने उनसे जरूर पूछा होगा ‘होली कब है

इससे पहले पंत के साथ भी की थी मस्ती
धवन की मस्ती यही खत्म नहीं हुई। उन्होंने अपनी टीम मेट रिषभ पंत के साथ भी खूब मस्ती की। दरअसल पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की है जिसमें धवन उनके पेट पर बैठे हुए हैं।

 

View this post on Instagram

Shankar ji on sher. 🦁

A post shared by Rishabh Rajendra saroj Pant 🔵 (@rishabpant47) on

शिखर धवन का ट्रैक रिकॉर्ड
PunjabKesari
धवन ने आईपीएल में अब तक 146 मैच खेले हैं। इसमें उनके नाम पर 4,057 रन तो 32 अर्धशतक दर्ज है। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 95 रन है। वहीं, दिल्ली की ओर से उनके प्रदर्शन की बात की जाए तो वह 14 मैचों में 340 रन बना चुके हैं। 68 उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

विश्व कप को लेकर धवन के प्रदर्शन पर रहेगी नजर
PunjabKesari
30 मई से विश्व कप शुरू होने जा रहे हैं ऐसे में सभी की नजरें धवन की फॉर्म पर बनी रहेंगी। दरअसल धवन का ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरा कुछ खास नहीं गया था। ऐसे में उनपर भी प्रदर्शन करने का दबाव बढ़ गया है। माना जा रहा है कि अगर आईपीएल में वह अपनी लय नहीं पा पाए तो उनका विश्व कप में खेलना भी संदिग्ध हो सकता है।

.
.
.
.
.