Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। ये मैदान के बाहर हों या फिर अंदर, पर अपने फैंस के साथ अपनी बातें सांझा करने से नहीं रूकते। विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा- "गुजरात वापस आ गया हूँ और रणजी ट्रॉफी का क्वाटर फाइनल मुकाबला खेलने केरला जा रहा हूँ।" उनकी इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने कमेंट किया लेकिन उनको जवाब देते हुए पार्थिव सीनियर का सम्मान करना भूल गए।

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Back to Gujarat for Ranji trophy knockouts...off to Wayanad (Kerala)...

को parthiv patel (@parthiv9) द्वारा साझा की गई पोस्ट

युवराज सिंह ने पार्थिव पटेल की तस्वीर पर कमेन्ट करते हुए लिखा, अक्षर पटेल तैयार है- ऊंचे शोर के लिए जब बल्लेबाज नहीं निकलेंगे। पार्थिव ने युवराज सिंह को इस कमेन्ट का जवाब देते हुए लिखा, "मैं युवराज सिंह के लिए शोर करने का इंतजार नहीं कर सकता...ओह रुकिए, पंजाब तो क्वाटर फाइनल के लिए क्वालीफाई ही नहीं कर पाया है ?" इसके बाद अक्षर पटेल ने भी युवराज सिंह को टैग करते हुए मुंह बंद की इमोजी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें, कि अक्षर पटेल भी रणजी ट्रॉफी में गुजरात की टीम से खेलते हैं।
PunjabKesari

बता दें कि युवराज और पार्थिव भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। पार्थिव ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच जनवरी 2018 में खेला था तो युवराज  ने अपना आखिरी वनडे मैच 30 जून 2017 में खेला था। आगामी विश्व कप में यह दोनों खिलाड़ी बाहर बैठे नजर आएंगे।

.
.
.
.
.