Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीतने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इन दिनों किसी और की बैटिंग के कायल हो चुके हैं। बड़ी बात ये है कि युवराज किसी क्रिकेटर नहीं बल्कि एक्ट्रेस सैयामी खेर (Saiyami Kher) की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए हैं। सैयामी की बल्लेबाजी देखने के बाद उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया भी दी जिसके बाद एक्ट्रेस ने युवराज को गेंदबाजी कराने की इच्छा जाहिर की है। 

युवराज सिंह से गेंदबाजी कराना चाहती है सैयामी खेर

 

दरअसल, सैयामी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो डाली जिसमें वह बल्लेबाजी करती नजर आई। इस वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 2020 में फ्रंट फुट पर। जब इस वीडियो पर युवराज की नजर पड़ी तो वह खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, शाॅट बडी! युवराज से प्रतिक्रिया मिलने के बाद सैयामी अपनी इच्छा को जाहिर करने से रोक नहीं पाई और उन्होंने रिप्लाई करते हुए युवराज से कहा कि वह उन्हें गेंदबाजी कराना चाहती है। 

PunjabKesari

युवराज सिंह क्रिकेट करियर 

गौर हो कि युवराज ने पिछले साल जून में क्रिकेट से संन्यास लिया था। रिटायरमेंट के बाद अब वह दुनिया भर में अलग-अलग लीग्स में खेल रहे हैं। युवी भारत के लिए 40 टेस्ट में 1900 रन, वनडे में 304 मैच खेलते हुए 8701 रन और टी20 इंटरनेशनल में 58 मैचों में ताबड़तोड़ 1177 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने टेस्ट में 9 विकेट्स, वनडे में 111 और टी20 इंटरनेशनल में 28 विकेट्स अपने नाम किए हैं।