Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस और अमरीकी सिंगर रयान कैबरेरा कैलिफोर्निया के पाम डेजर्ट के केम्पा विला में शादी के बंधन में बंध गए। ब्लिस और कैबरेरा लगभग दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों ने नवंबर 2020 में सगाई की थी। उनकी प्रेम कहानी एक ड्रीम वेडिंग पर समाप्त हुई। 

नवविवाहित जोड़े ने लोगों से अपनी शादी के बारे में विस्तार से बात की। ब्लिस और कैबरेरा कुछ ही दिनों में हवाई के लिए रवाना होंगे। लिटिल मिस ब्लिस ने कैबरेरा से अपनी शादी के बारे में क्या कहा कि यह मान लेना सुरक्षित है कि ब्लिस निकट भविष्य में डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर वापस नहीं आएंगे। पांच बार की डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला विश्व चैंपियन ने हाल ही में संकेत दिया था कि वह रिंग में वापसी करने को तैयार है, लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई के पास उसके लिए कोई योजना नहीं है। 

ब्लिस ने पिछले छह महीने में सिर्फ एक मैच लड़ा है। नेमसेक इवेंट में विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच के अंदर उनका दमदार प्रदर्शन था। दुर्भाग्य से बियांका बेलेयर ने ब्लिस को आखिरी बार हराकर जीत हासिल की। ब्लिस हाल की सबसे लोकप्रिय महिला सितारों में से एक है। 
 

.
.
.
.
.